पत्नी को मायके से वापिस लाने के उपाय

पत्नी को मायके से वापिस लाने के उपाय

दाम्पत्य  जीवन में प्यार और स्नेह बनाये रखने के लिए पति पत्नी  को एक दूसरे को हर सुख दुःख में सहारा  बनना चाहिए। तभी दाम्पत्य जीवन की गाड़ी   अच्छे से चलती है लेकिन कई बार   मन मुटाव के कारण   पति पत्नी एक  दूर  होते जाते है।  कई बार रिश्ते में  परेशानियों के चलते पत्नी चली जाती है।

 

अगर आप भी इस  समस्या से गुजर रहे है।  आपके लाख कोशिश  के बावजूद भी वो   मायके से नहीं आ रही  है  तो  यहां पर कुछ मंत्र और टोटके दिए गए है जिसकी मदद से आप अपनी रूठी पत्नी को मना सकते है।

मंत्र

मोहिनी माता, भूत पिता, भूत सिर वेताल। उड़ ऐं काली ‘नागिन को जा लाग।।।।

ऐसी जा के लाग कि नागिन को लग जावै हमारी मोहब्बत की आग।।

न खड़े सुख न लेटे सुख न सोते सुख। सिन्दूर चढ़ाऊँ मंगलवार कभी न छोड़े  हमारा ख्याल।।

जब तक न देखे हमारा मुख, काया तड़प तड़प मर जाए।।

चलो मन्त्र, फुरोवाचा। दिखाओ रे शब्द, अपने गुरु के इल्म का तमाशा ।।।।

 

इस मंत्र की शुक्ल  पक्ष की पूर्णिमा के आठ दिन पहले से साधना शुरू करें।  सभी काम निपटा कर  नित्य 2 घंटे लगातार इस मंत्र की साधना करे। एकांत के  कमरे में दीपक धूपबत्ती आदि जला कर वातावरण को शुद्ध कर दें।  अपने आसन के स्थान पर पानी से भरा एक लोटा रखें। अब जिधर आपकी पत्नी का घर है उस तरफ़ मुख करके ऊपर दिए मंत्र का 2 घंटे तक लगातार जाप करें| मंत्र में जहाँ जहाँ नागिन आया है वहां अपनी पत्नी का नाम लें। ये मंत्र जाप आप पूरी लगन और आत्मविश्वास के साथ करें। पत्नी को मायके से वापिस लाने के उपाय में ये मन्त्र और विधि आपको अवश्य सफलता दिलाएगी|

 

अधिक जानकारी के लिए आप हमारे विशेषज्ञ  सम्पर्क  कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *